मोबाइल एप्स के फायदे

Mobile और हमारा अधिक इंटरैक्शन ऑनलाइन मोबाइल उपकरणों पर होता है।  पाँच बिलियन से अधिक मोबाइल ग्राहक - दुनिया की आबादी का लगभग 77% ऑनलाइन हैं (स्रोत: अंतर्राष्ट्रीय दूरसंचार संघ)।  उपभोक्ताओं के लिए इस नए प्रकार की सरल पहुंच स्मार्टफोन मालिकों की अपने फोन से सामानों और सेवाओं को खरीदने की एक बड़ी मात्रा के साथ पकड़ रही है - सटीक होने के लिए 41%, जैसा कि चाडविक मार्टिन बेली ने 2011 में एक सर्वेक्षण में पाया था।
 तो आप इस नई मोबाइल तकनीक को कैसे भुना सकते हैं?  उत्तर अपेक्षाकृत सरल है: मोबाइल एप्लिकेशन सेट करें और / या अपनी वेबसाइट को मोबाइल ब्राउज़िंग के लिए मूल रूप से अनुकूल बनाएं।

 Smartphonesमोबाइल एप्स इंटरनेट एप्लिकेशन हैं जिन्हें स्मार्टफोन और अन्य मोबाइल उपकरणों पर चलाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।  Webopedia.com के अनुसार, मोबाइल एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को डेस्कटॉप या नोटबुक कंप्यूटर पर अधिक सामान्यतः एक्सेस की जाने वाली इंटरनेट सेवाओं से जोड़कर मदद करते हैं।  अवसर कम होने पर, हमने आपके व्यवसाय के लिए मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने के तीन लाभों की पहचान की है: गति, सूचना की मात्रा और विज्ञापन।

 आइए इसका सामना करते हैं, हम एक गैर-रोगी समाज में रहते हैं।  हम जानते हैं कि हम क्या चाहते हैं और हम इसे अभी चाहते हैं।  हममें से अधिकांश लोग उस समय की गणना नहीं कर सकते हैं जिसे हमने अपने कंप्यूटर पर प्रतीक्षा करने में एक मिनट से अधिक का समय दिया है और हमारे धैर्य को परखा है।  मोबाइल एप्लिकेशन मोबाइल से "प्रतीक्षा" करते हैं।  चूंकि अधिकांश, यदि सभी जानकारी आवेदन के भीतर संग्रहीत नहीं है, तो धीमे 3 जी कनेक्शन पर जानकारी लोड करने की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है।  साथ ही, अद्यतन की जाने वाली छोटी जानकारी को पृष्ठभूमि में किया जा सकता है, जिससे आप एप्लिकेशन को लोड करने के लिए प्रतीक्षा करते समय अन्य जानकारी का उपयोग कर सकते हैं।  वास्तव में, मोबाइल एप्लिकेशन उपभोक्ताओं के बीच इतने कार्यात्मक और लोकप्रिय हो रहे हैं, एक फॉरेस्टर रिसर्च रिपोर्ट (FORR) ने भविष्यवाणी की है कि 2015 तक, सभी कॉर्पोरेट-जारी किए गए उपकरणों में से लगभग आधा मोबाइल होगा!

 यहाँ अमेरिका में, हम अपने इंटरनेट की गति से बंधे हैं।  जबकि "4G" नेटवर्क के लिए प्रौद्योगिकियां बढ़ रही हैं, हम अभी भी जापान जैसे अन्य देशों से पीछे हैं।  अभी के लिए, इंटरनेट पर आपकी सभी जानकारी संग्रहीत करना संभव नहीं है।  मोबाइल ऐप्स, हालांकि, बड़ी मात्रा में जानकारी संग्रहीत करने के लिए बहुत अच्छे हैं, जैसे वीडियो और कैटलॉग।  और चूंकि जानकारी ऐप में संग्रहीत है, इसलिए उपयोगकर्ता का अनुभव बहुत बढ़ाया जाएगा।
 बुलेटिन बोर्ड का विज्ञापन लंबे समय तक उग्र रहा है।  लेकिन यह कितना प्रभावी है?  अधिकांश लोगों की तरह, आप अपने घर या कार्यालय के रास्ते पर आने वाले अधिकांश होर्डिंग को भूल जाएंगे।  मोबाइल ऐप्स, हालांकि, विज्ञापन का एक रूप प्रदान करते हैं जिसे आप अपनी जेब में रख सकते हैं।  व्यापार मालिकों के लिए अच्छी खबर यह है कि मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से विपणन का यह नया रूप तेजी से बढ़ रहा है, जिसमें कोई मंदी नहीं है।  इस तथ्य पर विचार करें कि आज के 35% (स्रोत: नीलसन) की तुलना में 2009 में केवल 23% लोगों के पास स्मार्टफ़ोन था।  इसका मतलब यह है कि एक-तिहाई अमेरिकियों में मोबाइल उपकरणों के माध्यम से पहुंचने की क्षमता है, जिससे व्यवसाय के मालिकों के लिए विज्ञापन की संभावनाओं को जब्त करने की दुनिया बनती है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.